Header Ads

देश को बचा लो यारो।

 देश को बचा लो यारो।



में खड़ा हूँ । हेल्थ मेले की इस मंच पर ।
एक बार तो मेरी सुन लो यारो ।

इस नशा नाम की बीमारी से मेरे देश को बचा लो यारो ।
ये सत्य है। स्वास्थ्य ही धन है ।
न कि सोने चांदी के सिक्के मेरे यारो 

ये युवा पीढ़ी के लिए सबसे खतरनाक बीमारी है।
बो नशे के जाल में फसना ये दुश्मन सेहत की हमारी है।

अगर नशे से बचे हुए हो तो बहुत अच्छा यारो ।
अगर नशा करते हो तो नशे से दूरी बना लो मैरे यारो 

स्वास्थ्य के बिना जीवन जीवन नही ।
ये दुख और आलस्य की अवस्था है।

सोचो..उस मॉ -बाप पर क्या गुजरती होगी ।
जिनका बच्चा नशे की लत में फसता है।

ये ध्रूमपान की आदत आसानी से नही छूट पाती है।
पहले सिगरेट हम फुके ।फिर सिगरेट हमे फुक जाती है।

मेरे देश का तुम लोगो को स्पाइनल कॉर्ड कहा जाता है।
अगर एक बार बो टूट गई तो कोई चाह कर भी नही उठ पाता है।

मेरे देश की सारी उम्मीदे तुमसे है ।मेरे यारो 
मेरी बार बार यही बिनती है ।इन उम्मीदों को तो न तोड़ो यारो।

में जानता हूं।मेरी बातों को हास्य के पात्र बना लिया जाएगा ।
फिर भी मेरी यही बिनती है ।एक बार तो सोचो यारो 

में खड़ा हूँ ।हेल्थ मेले की इस मंच पर।
 एक बार तो मेरी सुन लो यारो।


No comments